Home मनोरंजन सुपरस्टार शाहरुख खान ने इस बात को स्वीकार किया है कि उनके...

सुपरस्टार शाहरुख खान ने इस बात को स्वीकार किया है कि उनके लिए स्वयं को एक शब्द या एक मिनट में परिभाषित करना मुश्किल है…

84
0
SHARE
Janvani News

सुपरस्टार शाहरुख खान ने इस बात को स्वीकार किया है कि उनके लिए स्वयं को एक शब्द या एक मिनट में परिभाषित करना मुश्किल है। शाहरुख ने कहा कि स्वयं के बारे में 10 प्रतिशत तक जानने के लिए उन्हें 50 साल का समय लगा। फिर वह किस प्रकार लोगों को खुद के बारे में एक मिनट के भीतर सब-कुछ बता सकते हैं।

एक बयान में शाहरुख ने कहा, “जब कोई 30 सेकेंड या एक मिनट के प्रश्न में मुझे खुद को परिभाषित करने के लिए कहता है, तो मैं इसका जवाब नहीं दे पाता।”

शाहरुख ने कहा, “मैं कैसे किसी को मेरे बारे में केवल एक शब्द या एक मिनट के साक्षात्कार में बता सकता हूं। मुझे अपने बारे में 10 प्रतिशत तक जाने के लिए 50 साल का समय लगा।”

शाहरुख ने कहा, “मैं कैसे किसी को मेरे बारे में केवल एक शब्द या एक मिनट के साक्षात्कार में बता सकता हूं। मुझे अपने बारे में 10 प्रतिशत तक जाने के लिए 50 साल का समय लगा।”

‘रईस’ और ‘डियर जिंदगी’ जैसी हिट बॉक्सऑफिस फिल्मों में मुख्य किरदार में नजर आए शाहरुख की ये दोनों फिल्में टेलीविजन चैनल ‘जी सिनेमा’ पर रविवार को प्रसारित होंगी।

शाहरुख ने दो प्रश्नों के बारे में भी बात की है, जो उनसे हर पत्रकार साक्षात्कार के दौरान बार-बार पूछता है।

अभिनेता ने कहा कि पहला सवाल जो उनसे किया जाता है, वह यह कि आप कौन सी मजेदार बात या चुहलबाजी किसी सेट पर अन्य कलाकार को लेकर करते हैं?

शाहरुख ने कहा कि उनकी इस प्रकार का मजाक करने की उम्र अब चली गई है और अब अधिक लोग भी इस प्रकार के मजाक के लिए सेट पर नहीं आते हैं। हम सेट पर मिलते हैं और अच्छा समय बिताते हैं। उन्होंने कहा कि यह सवाल बुरा नहीं है, लेकिन उनके पास इसका जवाब नहीं होता।

अभिनेता से दूसरा सवाल यह किया जाता है कि वह आगे क्या करने जा रहे हैं?

शाहरुख ने कहा, “जो भी अगली चीज होगी, वह अगले बार ही होगी और जब होगी, उस वक्त मैं आकर बताऊंगा। मैं एक समय पर एक फिल्म करता हूं और यह मेरे लिए उस वक्त सबसे जरूरी होता है। ऐसे में ‘आगे क्या’ वाले सवाल का जवाब यही हो सकता है कि इस पर विस्तार से बात करूंगा जब वह होगा।”

वर्तमान में शाहरुख निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here