Home शहर समाचार नागपुर नितिन गडकरी ने बताया अगली सरकार में करेंगे क्या- क्या काम

नितिन गडकरी ने बताया अगली सरकार में करेंगे क्या- क्या काम

35
0
SHARE

2019 के चुनावी नतीजों में दिखी बढ़त के बाद जीत की बधाई देते हुए नितिन गडकरी ने बताया कि अगले एक से डेढ़ साल में किन कामों को प्राथमिकता के साथ करेंगे.

नागपुर :  2019 के चुनावी नतीजों में दिखी बढ़त के बाद जीत की बधाई देते हुए नितिन गडकरी  ने बताया कि अगले एक से डेढ़ साल में किन कामों को प्राथमिकता के साथ करेंगे.नितिन गडकरी के अनुसार जिस तरह सरकार ने सड़क का नेटवर्क अच्छा किया उसी तरह एनडीए के दूसरे कार्यकाल में पानी के नेटवर्क को सुधारा जाएगा. बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के गठबंधन ने करिश्मा करके दिखाया है. बीजेपी और शिवसेना गठबंधन महाराष्ट्र में 36 सीटों पर आगे चल रहा है. वहीं एनसीपी और कांग्रेस का गठबंधन 12 सीटों पर आगे है.

नरेंद्र मोदी की ‘आंधी’ के बीच ‘धरतीपकड़’ साबित हुआ यह दिग्‍गज राजनेता

नितिन गडकरी   ने बताया कि महाराष्ट्र में एविएशन के कई प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे, इसके लिए हमने पहले से पैसे दिए हुए हैं इन्हें अगले एक से डेढ़ साल में खत्म करना है. उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र में 108 प्रोजेक्ट्स उन इलाकों के लिए हैं, जो सूखा ग्रस्त और आत्महत्या ग्रस्त हैं. इस योजना में 50 फीसदी काम हुआ है. इसके अलावा 26 प्रोजेक्ट प्रधानमंत्री सिचाईं योजना में. इन 134 प्रोजेक्ट्स के माध्यम से किसानों की समस्या निपटाने की कोशिश की जाएगी. नितिन गडकरी  ने बताया कि महाराष्ट्र में पानी की समस्या के लिए काम किया जा रहा है. उन इलाकों में पानी पहुंचाया गया है जहां पानी पहुंचाना असंभव माना जाता था.

नितिन गडकरी  ने कहा कि हमारी पार्टी की मेनिफेस्टों में पानी की समस्या का जिक्र किया गया है. जिस तरह से पूरे देश में सड़कों के नेटवर्क को सुधारा है उसी तरीके से पानी के जाल को भी सुधारने का काम करेंगे. गडकरी के अनुसार जिन प्रदेशों में पानी की समस्य़ा है, उसके लिए काम किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि नागपुर में पानी के रिसाइकिलिंग का काम किया गया है. इस प्रोजेक्ट को सफल होने के बाद इसे अन्य जगह भी लाया जाएगा. एनडीए के प्रथम काल में नितिन गडकरी  की छवि एक कामकाजी नेता की रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here