Home विदर्भ अमरावती आयुक्त की केबिन में करेंगे आंदोलन

आयुक्त की केबिन में करेंगे आंदोलन

11
0
SHARE

अमरावती. महानगर पालिका प्रशासन द्वारा 2 करोड़ 40 लाख रुपये में मल्टीयूटिलिटी वाहन खरीदे जाने का मामला फिर गरमा गया है. विपक्ष के नेता बबलू शेखावत ने निगमायुक्त संजय निपाने को सोमवार को पत्र देकर मल्टीयूटिलीटी वाहन खरीदी मामले में कौन दोषी है. इसका लिखित जवाब नहीं देने पर आयुक्त कक्ष में आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

कुआं सफाई के लिए ठेका क्यों 
आयुक्त को दिए पत्र में विपक्ष के नेता ने यह प्रश्न भी उपस्थित किया है कि मल्टीयूटीलिटी वाहन महानगर पालिका के पास उपलब्ध होने के बावजूद शहर के पांचों जोन में कुआं सफाई के लिए 4.4 लाख रुपये का ठेका क्यों जारी किया गया. जबकि यह वाहन खरीदी करते समय प्रशासन ने शहर में कुआं सफाई के लिए लिए जाने की बात स्पष्ट की थी. जबकि इस मामले में संबंधित अधिकारी ने यह जानकारी दी है कि मल्टीयूटीलिटी वाहन से कचरा निकालना संभव नहीं है.

दोषी कौन? जवाब दो
पूर्व महापौर विलास इंगोले और नगरसेवक सलीम बेग के हस्ताक्षरयुक्त इस पत्र में विपक्ष के नेता शेखावत ने स्पष्ट आरोप लगाया कि शहरवासियों द्वारा टैक्स के रूप में भरी गई रकम में से 2 करोड़ 40 लाख रुपये में मल्टीयूटीलिटी वाहन खरीदा गया. टैक्स भरने वाले नागरिकों के पैसों का दुरुपयोग सत्तारुढ़ और प्रशासन ने किया है. यह अब सिद्ध हो रहा है. इस मामले में कौन दोषी है, इसका आयुक्त से लिखित जवाब मांगा है. अन्यथा आयुक्त कक्ष में आंदोलन के सिवा कोई विकल्प नहीं रहेगा, ऐसी चेतावनी भी दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here