Home मनोरंजन मैडम तुसाद म्यूजियम की शोभा बढ़ाएंगे ‘बाहुबली’, बिग बी के साथ नजर...

मैडम तुसाद म्यूजियम की शोभा बढ़ाएंगे ‘बाहुबली’, बिग बी के साथ नजर आएंगे ‘मोम के प्रभास’

10
0
SHARE
Janvani news

बाहुबली के लीड एक्टर प्रभास को एक और सफलता मिली है। बाहुबली प्रभास जल्द ही मैडम तुसाद के म्यूजियम की शोभा बढ़ाते हुए नजर आएंगे। प्रभास साउथ के पहले सुपरस्टार बन गए है जिनका मोम का पुतला बैंकॉक के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा है।

‘बाहुबली-2’ का जलवा अभी भी बरकरार है। ‘बाहुबली-2’ रोज नए कारनामों की वजह से सुर्खियों में रहती है। रिलीज से पहले और रिलीज के बाद भी ‘बाहुबली-2’ लगातार पुराने सभी रिकॉर्ड को तोड़े और नए रिकॉर्ड बनाए जा रही है। ‘बाहुबली-2’ की ताबड़तोड़ कमाई से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के सभी रिकॉर्ड बाहुबली ने अपने नाम कर लिए है।

इन सारी खुशियों के बीच बाहुबली के लीड एक्टर प्रभास को एक और सफलता मिली है। बाहुबली प्रभास जल्द ही मैडम तुसाद के म्यूजियम की शोभा बढ़ाते हुए नजर आएंगे। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन के बाद प्रभास साउथ के तीसरे सुपरस्टार है जिसका पुतला मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा।

प्रभास की इस नई सफलता ने बाहुबली की सफलता में चार चांद लगा दिए है। ट्रैड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी। रमेश बाला ने लिखा, “बाहुबली का मोम का पुतला बैंकॉक शहर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा है। प्रभास साउथ के पहले सुपरस्टार बन गए है जिनका मोम का पुतला बैंकॉक के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा है।”

आपको बता दें कि दुनिया भर में 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। हर जगह सिर्फ बाहुबली के ही चर्चे हो रहे है। रिलीज के पहले दिन से ही बाहुबली ने कमाई के नए आयाम बनाए है। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने 4 दिन के अंदर ही 620 करोड़ की कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है।

इस फिल्म में प्रभास, राणा डग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म को हिंदी सहित 6 भाषाओं मे रिलीज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here