Home प्रौद्योगिकी गेमिंग का है शौक तो ये हैं कुछ कम स्टोरेज में आने...

गेमिंग का है शौक तो ये हैं कुछ कम स्टोरेज में आने वाले बेस्ट गेम एप्स

163
0
SHARE
Janvani news

खाली वक्त में ज्यादातर लोगों को स्मार्टफोन पर गेम्स खेलना पसंद होता है। लेकिन कुछ गेमिंग एप ऐसे होते हैं जो स्मार्टफोन में ज्यादा स्पेस लेते हैं और फोन के स्टोरेज को कम कर देते हैं। ऐसे में उन स्मार्टफोन्स में गेम खेलना मुश्किल हो जाता है जिनकी परफॉर्मेंस अच्छी और फास्ट ना हो। आपके चाहते हुए भी आप अपने पसंदीदा एप को डाउनलोड नहीं कर पाते हैं। तो आज हम आपके खाली वक्त में साथ देने वाले कुछ ऐसे गेमिंग एप्स लाए हैं जिन्हें डाउनलोड करने के लिए आपको सोचना नहीं पढ़ेगा। ये एप्स काफी कम स्टोरेज के साथ फोन में आसानी के साथ डाउनलोड कर सकते हैं।

यह पिक्सल-आर्ट ग्राफिक्स और साधारण इंटरफेस के साथ एक roguelike गेम है। इस गेम में, आप पिक्सल डंगऑन की गहराई का पता लगा सकते हैं, उपयोगी वस्तुओं को इकट्ठा कर सकते हैं, एजेंडर की ताबीज खोजने के लिए भयंकर राक्षसों से लड़ सकते हैं। यह बहुत कम स्टोरेज में आती है। इसके लिए आपके फोन में सिर्फ 2.84MB स्टोरेज की आवश्यकता है और बिना किसी अतिरिक्त अनुमति के इसे डाउनलोड किया जा सकता है।

HopLite

यह गेम मैप में इस्तेमाल होने वाले कम ग्राफिक्स (जो कम मेमोरी खर्च करे) के टैक्टिकल मूवमेंट पर फोकस करता है। आप इस गेम को कई उपकरणों में प्रीमियम फीचर्स के लिए भी खरीद सकते हैं। यह एक आसान गेम है, जो लगभग 5.5 MB साइज में आता है।

League of Evil Free

यह गेम 16.8MB साइज का आता है। इसके सुपर एजेंट एक्शन के करीब 160 लेवल हैं। आप इसे प्ले स्टोर के माध्यम से अपने मोबाइल पर मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आप खेल पसंद करते हैं, तो आप प्रीमियम वर्जन भी खरीद सकते हैं।

Gyro

यह एक पजल गेम है। यह खेलने में आसान है। इसके अलावा, गैरो आपके मोबाइल फोन में 3.36 MB के आसपास स्टोरेज लेती है।

Infectonator

यह गेम 56.7 MB साइज की है। यह एक सरल बिंदु और टैप खेल है। आप इसे प्ले स्टोर पर फ्री डाउनलोड कर सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here