Home देश उत्तर प्रदेश यूपी में शादी से पहले लड़की हुई प्रेग्नेंट, यूट्यूब पर वीडियो देखकर...

यूपी में शादी से पहले लड़की हुई प्रेग्नेंट, यूट्यूब पर वीडियो देखकर खुद कर रही थी डिलिवरी और फिर…

81
0
SHARE

उत्तरप्रदेश  के गोरखपुर  के बिलंदपुर में दिल को झकझोर देने वाली एक घटना में किराये के मकान में अकेली बच्चे को जन्म देने की कोशिश करते हुए 25 वर्षीय अविवाहिता की मौत हो गई.

(UP) के गोरखपुर  के बिलंदपुर में दिल को झकझोर देने वाली एक घटना में किराये के मकान में अकेली बच्चे को जन्म देने की कोशिश करते हुए 25 वर्षीय अविवाहिता की मौत हो गई. सूत्रों के अनुसार, युवती अपने फोन पर बच्चे को जन्म देने की प्रक्रिया का एक वीडियो देख रही थी. पुलिस ने सोमवार को बताया कि वह बहराइच की रहने वाली थी और पिछले चार साल से गोरखपुर में रह रही थी. वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी.

पुलिस ने बताया कि चार दिन पहले उसने बिलंदपुर इलाके में किराये पर एक कमरा लिया और रविवार को अन्य किरायेदारों ने उसके कमरे के दरवाजे से खून बहते देखा. मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने महिला और उसके बच्चे को खून में लथपथ पाया. महिला का शव बाद में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

कैंट पुलिस थाने के एसएचओ रवि राय ने बताया, ‘महिला की उम्र 25 साल थी और वह अविवाहित थी. वह अपने कमरे में अकेली बच्चे को जन्म देने की कोशिश में मर गई. वह चार दिन पहले ही किराये पर यहां रहने आई थी. हालांकि वह पिछले चार साल से गोरखपुर में रह रही थी और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी.’उन्होंने बताया, ‘कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है क्योंकि परिवार ने कोई शिकायत पत्र नहीं दिया और उन्होंने उस व्यक्ति के बारे में भी कुछ नहीं बताया जिससे वह गर्भवती हुई.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here