Home दिल्ली केजरीवाल ने अब हरियाणा में गठबंधन के लिए राहुल से की गुजारिश,...

केजरीवाल ने अब हरियाणा में गठबंधन के लिए राहुल से की गुजारिश, कहा- साथ लड़े तो सारी सीटें जीत लेंगे

5
0
SHARE

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर राहुल गांधी से गठबंधन की गुजारिश की है.

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर राहुल गांधी से गठबंधन की गुजारिश की है. अरविंद केजरीवाल ने इस बार दिल्ली के लिए नहीं बल्कि हरियाणा में हाथ मिलाने की बात कही है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश के लोग अमित शाह और मोदी जी की जोड़ी को हराना चाहते हैं. अगर हरियाणा में जेजेपी, आप और कांग्रेस साथ लड़ते हैं तो हरियाणा की दसों सीटों पर बीजेपी हारेगी. अरविंद केजरीवाल ने राहुल गांधी से इस पर विचार करने का निवेदन किया है.

गौर हो कि आम आदमी पार्टी की तरफ से दिल्ली में कांग्रेस से हाथ मिलाने की काफी कोशिश की गई थी. लेकिन कांग्रेस ने इसे साफ इंकार कर दिया. जिससे नाराज होकर अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि दोनों (कांग्रेस और बीजेपी) के बीच अपवित्र गठबंधन की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी अहंकारी हो गई है. अगर उनका ऐसा ही रवैया रहा तो उनके उम्मीदवार जमानत तक गंवा बैठेंगे.

कुमार विश्वास ने बताया, 23 मई यानी लोकसभा चुनाव के नतीजे वाले दिन क्या बोलेंगे अरविंद केजरीवाल?

वहीं इससे पहले दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन पर उन्होंने कहा था कि मीडिया में कांग्रेस की तरफ से लगातार गठबंधन की जानकारी आ रही है. हमारे अंदरूनी सर्वे के मुताबिक पूर्ण राज्य के मुद्दे पर कांग्रेस के साथ जाए बिना सातों सीट जीत रहे हैं.’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के बाद हमने पूछा कि बीजेपी को फायदा होगा या नुकसान? 56 फीसदी लोगों ने कहा कि नुकसान होगा. हम कह रहे हैं कि चुनाव के पहले लफड़ा जरूर करवाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here