Home शहर समाचार नागपुर एमडी ड्रग्स के साथ धरा गया युवक

एमडी ड्रग्स के साथ धरा गया युवक

5
0
SHARE

नागपुर. क्राइम ब्रांच की एनडीपीएस सेल ने एक युवक को एमडी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया. लगातार कार्रवाई होने के बावजूद शहर में अब भी ड्रग्स बिक रहा है. इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि कई लोग इस धंधे में सक्रिय है. पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि सीपी एंड बेरार स्कूल के पास एक युवक ड्रग्स बेचने जा रहा है. खबर के आधार पर पुलिस ने परिसर में जाल बिछाया. एसआरपीएफ कैंप, हिंगना रोड निवासी अमन मधुकर मसराम (23) को पकड़ा. उसकी तलाशी लेने पर 5 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद हुआ, जिसकी कीमत 15,000 रुपये बताई गई. उसके खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है.

अब पुलिस पता लगा रही है कि उसने माल कहां से खरीदा. एमडी ड्रग्स के 2 बड़े तस्कर आबू खान और मोहित साहू को पुलिस पहले पकड़ चुकी है. दोनों फिलहाल जेल में है. इससे साफ है कि शहर में एमडी ड्रग्स की तस्करी करने वाले और भी लोग है. डीसीपी नीलेश भरणे और एसीपी सुधीर नंदनवार के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर राजू बहादुरे, एपीआई शशिकांत पाटिल, एएसआई अविनाश तायड़े, हेड कांस्टेबल अजयसिंह ठाकुर, संतोष ठाकुर, विनोद मेश्राम, नितिन रांगणे, राहुल गुमगांवकर, सचिन शेलोकर, अमोल पड़धान और कुंदा जांभुलकर ने कार्रवाई को अंजाम दिया.

ओड़ीसा का गांजा विक्रेता गिरफ्तार
एनडीपीएस सेल के दूसरे दस्ते ने भी ओड़ीसा से आए गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया. हेड कांस्टेबल तुलसी शुक्ला को जानकारी मिली थी कि एक गांजा तस्कर पारडी रोड पर स्थानीय गांजा विक्रेता को माल देने आने वाला है. खबर के आधार पर पुलिस ने परिसर में जाल बिथाया. गट्टानी सेवा निकेतन बिल्डिंग के सामने पुलिस ने उपरपाड़ा, संभलपुर, ओड़ीसा निवासी रायबिरेंद्रसिंह किरपालसिंह (52) को हिरासत में लिया. उसके बोरे की तलाशी लेने पर 20 किलो 900 ग्राम गांजा बरामद हुआ. कलमना थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया. वह किसे माल देने आया था इसका पता लगाया जा रहा है. इंस्पेक्टर राजेंद्र निकम, हेड कांस्टेबल तुलसीदास शुक्ला, दत्ता बागुल, प्रदीप पवार, सतीश पाटिल, नितिन मिश्रा, नितिन सालुंके और रुबिना शेख ने कार्रवाई को अंजाम दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here