Home विदर्भ अमरावती रिश्वत लेते ZP अभियता पोफले अरेस्ट

रिश्वत लेते ZP अभियता पोफले अरेस्ट

9
0
SHARE

अमरावती. जिला परिषद के निर्माण विभाग के विद्युत सहायक अभियंता प्रदीप भाऊराव पोफले (55) को 4,500 रुपए रिश्वत लेते एसीबी ने रंगेहाथ पकड़ लिया. उक्त कार्रवाई मंगलवार की दोपहर हुई. एमबी रिकार्ड व सीसी सर्टिफिकेट तैयार करके देने के लिए पोफले ने ठेकेदार से 40,000 रुपए रिश्वत की मांग की थी.

किश्त में पैसों की मांग
संबंधित ठेकेदार ने अचलपुर के निजामपुर में एलईडी पथदीप का पूर्ण काम किया था. इसका बिल निकालने के लिए निर्माण कार्य का एमबी रिकार्ड व सीसी प्रमाणपत्र लेना आवश्यक होता है. इसी के तहत जिप निर्माण विभाग के विद्युत सहायक अभियंता प्रदीप भाऊराव पोफले के पास अर्जी की थी. एमबी रिकार्ड व सीसी प्रमाणपत्र देने के लिए पोफले ने 40,000 की डिमांड की. इतनी बड़ी रकम किश्तों में देना तय हुआ. इसी बीच फरियादी ने एसीबी में शिकायत कर दी. मंगलवार को पहली किश्त देना तय हुआ.

इस दौरान एसीबी ने भी जिला परिषद परिसर में ट्रैप लगा लिया. जैसे ही पोफले ने उससे कैश स्वीकार की, वैसे ही एसीबी की टीम ने उसे रंगेहाथ दबोच लिया. उससे रिश्वत की कैश भी जब्त की. एसीबी की कार्रवाई से जिप प्रशासन में हड़कंप मच गया था. पुलिस निरीक्षक रुपाली पोहनकर, रवींद्र जेधे, ज्योति झाडे, युवराज राठोड़, शैलेश कडू, सतीश किटुकले ने कार्रवाई में सहभाग लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here