Home विदर्भ चंद्रपुर RTO का ठेका कर्मी रिश्वत लेते गिरफ्तार

RTO का ठेका कर्मी रिश्वत लेते गिरफ्तार

12
0
SHARE

चंद्रपुर. एक व्यक्ति को चौपहिया वाहन का आल इंडिया परमिट दिलाने के ऐवज में उससे 2,000 रुपये की रिश्वत स्वीकारने वाले आरटीओ कार्यालय के निजी तौर पर रखे गए सहायक संजय उद्धव नगराले को रिश्वत प्रतिबंधक विभाग ने गुरुवार को गिरफ्तार किया. एसीबी के अनुसार शिकायतकर्ता ट्रैवल्स संचालक है. उसने कार खरीदी की. उसने वाहन क्र. एमएच-34 बीजी-4013 का आल इंडिया परमिट निकालने के लिए सभी कागजातों की पूर्ति कर आरटीओ कार्यालय की फीस के रूप में 2,000 रुपये ऑनलाइन द्वारा पेमेंट किया. इसकी रसीद भी उनके पास है.

ACB ने की कार्रवाई
ट्रैवल्स संचालक गुरुवार को आरटीओ कार्यालय में अपने वाहन का परमिट लेने के लिए पहुंचा. उसने सहायक संजय नगराले से परमिट की मांग की. नगराले ने इसके ऐवज में उनसे 2,000 रुपये मांगे और इसकी रसीद भी नहीं दिए जाने की बात कही. शिकायतकर्ता ने इसकी शिकायत रिश्वत प्रतिबंधक विभाग में कर दी. जिसके बाद गुरुवार को ही एसीबी की टीम ने जांच कर रिश्वत मांगे जाने की स्पष्ट होने पर चंद्रपुर आरटीओ कार्यालय में पंच के समक्ष संजय नगराले को शिकायतकर्ता से 2,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया.

कार्रवाई रिश्वत प्रतिबंधक विभाग के पुलिस उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक श्रीकांत धिवरे, अपर पुलिस अधीक्षक दुद्दलवार, पुलिस उपअधीक्षक डी.एम. घुगे के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक पुरुषोत्तम चौबे एवं कार्यालयीन स्टाफ पुलिसकर्मी मनोहर एकोनकर, महेश मांढरे, संतोष येलपुलवार, अजय बागेसर, सुभाष गोहोकार, समीक्षा भोंगले, राहुल ठाकरे ने की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here