Home विदर्भ अकोला कृष्णा के मौत की राजनीति न करते हुए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई...

कृष्णा के मौत की राजनीति न करते हुए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग

14
0
SHARE

अकोट. आदिवासी बालक कृष्णा जांभेकर की मौत का राजनीतिकरण न करते हुए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग अखिल भारतीय आदिवासी विकास परिषद के अकोला शाखा के अध्यक्ष अजाबराव उईके ने की है. इस संदर्भ में आदिवासी विकास परिषद की ओर से राज्य के गृह राज्यमंत्री डा.रणजीत पाटिल तथा जिला पुलिस अधीक्षक एम.राकेश कलासागर को मांग का निवेदन दिया गया.

निवेदन में कहा गया है कि आदिवासी बालक कृष्णा जांभेकर की संशयास्पद मौत होने की जानकारी ग्रामीण पुलिस ने उजागर कर दोषी आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया था. इसके पश्चात भी कुछ लोग उक्त बालक के मौत का राजनीतिकरण कर रहे हैं, यह आरोप अजाबराव उईके ने सौंपे हुए निवेदन में किया है.

परिवार को मदद दी जाए
आदिवासियों की मांगों तथा हक के लिए उक्त लोग पहल करते हुए नहीं दिखाई देता है लेकिन अब इस प्रकरण में राजनीति की जा रही है. पुलिस विभाग को इस संदर्भ में हर संभव मदद करने की बात निवेदन में की गयी है. इसी तरह कृष्णा जांभेकर के परिवार को मदद दी जाए यह मांग भी निवेदन में की गयी है. निवेदन में प्रति अकोट उप विभागीय पुलिस अधिकारी सुनील सोनवणे, उप विभागीय अधिकारी, तहसीलदार व ग्रामीण पुलिस स्टेशन के थानेदार को सौंपी गयी है. निवेदन देते समय अजबराव उईके, रामकृष्ण टेकाम, राजू मसराम, रुपेश गेडाम, प्रवीण पंधरे, नितीन चांदेकर, अजय बामनकर, बालकृष्ण कोजपे, प्रकाश आडे, सूरज उईके उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here