Home शहर समाचार नागपुर पुलिस बताकर लूटने का प्रयास

पुलिस बताकर लूटने का प्रयास

12
0
SHARE

नागपुर. खुद को पुलिस बताकर एक युवक को लूटने का प्रयास करने वाले अपराधी को नागरिकों ने पकड़ लिया. उसकी जमकर धुनाई की गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और कुछ घंटों में ही उसके साथी को भी दबोच लिया. पकड़े गए आरोपियों में विश्वासनगर निवासी प्रशांत युवराज बांबोर्डे (26) और हुडको कालोनी निवासी राहुल अंबादे (27) का समावेश है. भंडारा निवासी रोहित रूपचरण श्यामसुंदर (26) की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. रोहित मंगलवार को अपने रिश्तेदार के यहां आया था. उनकी गाड़ी लेकर किसी कार्यक्रम में जा रहा था.

इंदोरा मैदान के पास प्रशांत और राहुल ने उसे रुकाया. खुद को पुलिसकर्मी बताया और कहा कि तूने शराब पी है. इसीलिए पुलिस कार्रवाई होगी. वाहन के दस्तावेज मांगे और 5000 रुपये में मामला निपटा डालने को कहा. इसी बीच रोहित के रिश्तेदार वहां से गुजर रहे थे. उन्होंने रोहित को आरोपियों के चंगुल में देखा. रिश्तेदारों ने प्रशांत को तो पकड़ लिया, लेकिन राहुल भागने में कामयाब हो गया. लोगों ने प्रशांत को जमकर पीटा और पुलिस को जानकारी दी.

जरीपटका पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. प्रशांत पर पहले डकैती और लूटपाट सहित कई मामले दर्ज हो चुके हैं. जांच में उसने राहुल का नाम बताया. इंस्पेक्टर पराग पोटे के मार्गदर्शन में हेड कांस्टेबल बंडू कलंबे और कांस्टेबल रोशन तिवारी ने राहुल को गिरफ्तार कर लिया. न्यायालय ने प्रशांत को एक दिन की पुलिस हिरासत मंजूर की है. राहुल को गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा. आरोपियों से और भी वारदातों का खुलासा हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here