Home शहर समाचार नागपुर डीसीपी के बंगले पर कांस्टेबल ने मचाया उत्पात

डीसीपी के बंगले पर कांस्टेबल ने मचाया उत्पात

4
0
SHARE

नागपुर. पुलिस विभाग में उस समय खलबली मच गई जब एक कांस्टेबल ने डीसीपी के बंगले में पहुंचकर जमकर उत्पात मचाया. डीसीपी के नाम से जमकर गालीगलौज की और वहां तैनात कांस्टेबल को मारने की धमकी दी. बताया जाता है कि कांस्टेबल को शराब की लत है. वह लंबे समय से विवादों में घिरा हुआ है. अधिकारियों ने तत्काल प्रभाव से उसे निलंबित कर दिया है. कथित कांस्टेबल प्रदीप चौधरी बताया गया. उसके खिलाफ सदर थाने में विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. प्रदीप पहले ओल्ड कामठी थाने में तैनात था. वह शराब पीकर ड्यूटी करता था. ज्यादातर गैरहाजिर रहता था. इस वजह से प्रदीप को अधिकारियों ने फटकार भी लगाई थी. उसने अपने वरिष्ठ के साथ गालीगलौज की थी.

कार्यालय में जमकर हंगामा मचाया था. इसीलिए 2017 में उसे निलंबित कर हेड क्वार्टर भेज दिया गया था. जानकारी मिली है कि उसे वापस बहाल कर दिया गया था, लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ. शायद उसकी तनख्वाह रोक दी गई थी. मंगलवार की दोपहर वह सिविल लाइन्स स्थित डीसीपी जोन-5 हर्ष पोद्दार के बंगले पर पहुंचा. इस समय पोद्दार घर पर नहीं थे. बिना अनुमति वह गेट के भीतर घुस गया. शराब पी रखी थी और हाथ में बोतल भी थी. वहां तैनात कांस्टेबल ने उसे रोका. प्रदीप ने गालियां देते हुए डीसीपी को बाहर बुलाने को कहा. वह गंदी गालियां दिए जा रहा था.

सुरक्षा में तैनात कांस्टेबल ने प्रदीप को समझाने का प्रयास किया तो उसने शराब की बोतल फेंककर मारी. उसे भी जान से मारने की धमकी दी. डीसीपी को देख लूंगा कहकर वहां से अपनी बाइक निकालकर भाग गया. कांस्टेबल ने डीसीपी पोद्दार को घटना की जानकारी दी और सदर थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने उसके खिलाफ सरकारी काम में बाधा निर्माण करने सहित विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. जानकारी मिली है कि आला अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रदीप को निलंबित भी कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here