Home विदर्भ चंद्रपुर पं. बंगाल भागा PSI चिडे को कुचलने वाला

पं. बंगाल भागा PSI चिडे को कुचलने वाला

104
0
SHARE

चंद्रपुर. शराब लेकर जाते समय पुलिस द्वारा रोके जाने पर नागभीड़ पुलिस थाने के पुलिस उपनिरीक्षक छत्रपति चिडे को अपने वाहन से कुचल देने वाला वाहन चालक छोटा बंगाली गिरफ्तार से बचने के लिए पं. बंगाल भाग जाने की खबर मिली है. पुलिस की एक टीम आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पं. बंगाल की ओर रवाना हो गई है. वहीं इस मामले में गिरफ्तार 5 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. जहां उन्हें 20 नवंबर तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए गए. पीएसआई चिडे हत्याकांड में शामिल आरोपियों में नागपुर निवासी शहजाद रफीक शेख, साजीद हनीफ शेख, तौसिफ शेख समीर शेख, संजू उर्फ शहजाद शेख, गड़चिरोली जिले के कुरखेड़ा का निवासी मुकेश, निकेश, अरबाज, गोलू मांडवे, वैभव कोरे, कांटया उर्फ एजाज शेख, पवनी निवासी विक्की जांभुले, सोनू बंडाडेरा, यश रायपुरकर आदि का समावेश है. इन आरोपियों के खिलाफ नागभीड़ पुलिस थाने में सहायक पुलिस निरीक्षक मलकापुरे ने शिकायत दर्ज कराई. घटना के समय पुलिस टीम में सहायक पुलिस निरीक्षक मलकापुरे भी थे.

बरती जा रही गोपनीयता
नागभीड़ संवाददाता के अनुसार नागभीड़ पुलिस इस घटना को लेकर काफी गोपनीयता बरत रही है. पुलिस ने आरोपियों के बारे में किसी भी तरह की जानकारी देने से साफ इंकार कर दिया है. नागभीड़ पुलिस थाने के खुफिया विभाग का कहना है कि इस घटना की उच्च स्तरीय जांच हो रही है. जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की बता सकते हैं.

कैन्डल मार्च निकालकर दी श्रद्धांजलि
कोरपना तहसील के नांदाफाटा में नांदा, बिबी, आवालपुर कांग्रेस कमेटी की ओर से जिला परिषद सदस्य शिवचंद्र काले के नेतृत्व में कैन्डल मार्च निकालकर पुलिस उपनिरीक्षक छत्रपति चिडे की हत्या का निषेध किया गया. इस मौके पर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई. जिप सदस्य शिवचंद्र काले ने कहा कि पुलिस पर ही जानलेवा हमले हो रहे हैं, ऐसे में सामान्य जनता की सुरक्षा की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है. इस समय आवलपुर के उपसरपंच अविनाश चौधरी, नांदा ग्राम पंचायत सदस्य अभय मुनोत, हारूण सिद्दीकी, मारेाती बुडे, मनोज इंगले, हेमंत काले, विजय ढवस आदि उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here