Home विदर्भ चंद्रपुर मुनगंटीवार घोषित करें नौकरी मिलने वालों की सूची

मुनगंटीवार घोषित करें नौकरी मिलने वालों की सूची

10
0
SHARE

चंद्रपुर. विधानसभा में कांग्रेस के उपनेता विधायक विजय वडेट्टीवार ने पत्रपरिषद में राज्य के वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार को चुनौती दी. उन्होंने कहा कि पिछले दिनों जिले में लिये गए महारोजगार सम्मेलन में उन्होंने कितने बेरोजगारों को नौकरी दी है, उसकी सूची घोषित करें अन्यथा कांग्रेस जिले भर उनके खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करेगी.

…तो पालकमंत्री का सत्कार करेगी कांग्रेस
विधायक वडेट्टीवार ने कहा कि महारोजगार सम्मेलन में पालकमंत्री मुनगंटीवार ने 40,000 बेरोजगारों में से 5,200 को नौकरी देने का दावा किया है. यह सराहनीय है. वे बेरोजगारों को दी गई नौकरी, उनके वार्षिक पैकेज, किस कम्पनी में नौकरी दी है यह घोषित करें. कांग्रेस गांधी चौक में पालकमंत्री का सत्कार करेगी और जिले भर में उनके अभिनंदन के फलक व स्वागत बैनर लगायेगी. यही नहीं विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उनके खिलाफ उम्मीदवार तक खड़ा नहीं करेंगी, परंतु उनका रोजगार का दावा झूठा निकला, तो कांग्रेस गांव-गांव में उनका पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन करेंगी.

पूरे देश में भ्रष्टाचार व अत्याचार
वडेट्टीवार ने आरोप लगाया कि केन्द्र और राज्य में भाजपा सरकार के कार्यकाल में सम्पूर्ण देश भर में भय, भ्रष्टाचार और अत्याचार का सिलसिला शुरू है. सम्पूर्ण देश अस्थिर नजर आ रहा है. कांग्रेस जनसंपर्क अभियान शुरू कर घर-घर में मोदी सरकार की नाकामियों को पहुंचाएगी. उन्होंने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार के कामकाज से जनता काफी नाराज है. हर 24 घंटे में 35 किसान आत्महत्या कर रहे हैं. राज्य सरकार ने सम्पूर्ण कर्जमाफी किए जाने की घोषणा की है, परंतु प्रत्यक्ष में केवल 13,780 करोड़ का कर्ज माफ हुआ है. नोटबंदी के कारण 3 करोड़ नौकरियां गंवानी पड़ी. कांग्रेस सरकार की 23 योजनाओं के नाम बदलकर भाजपा चला रही है. सीबीआई को समाप्त करने का काम सरकार कर रही है. कर्ज के लिए बेरोजगार भटक रहे हैं. इसके खिलाफ कांग्रेस आंदोलन खड़ा करेगी. पत्रपरिषद में कांग्रेस चंद्रपुर जिला प्रभारी किशोर गजभिये, पूर्व विधायक सुभाष धोटे, जिला प्रभारी शकुर नागानी, विशाल मुत्तेमवार, प्रवक्ता अतुल लोंढे, शहराध्यक्ष नंदू नागरकर, ग्रामीण अध्यक्ष प्रकाश देवतले, जिला बैंक अध्यक्ष मनोहर पाऊणकर उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here