Home मध्य प्रदेश इंदौर कमलनाथ का दावा – कांग्रेस से टिकट के दावेदारों में 30 भाजपा...

कमलनाथ का दावा – कांग्रेस से टिकट के दावेदारों में 30 भाजपा विधायक भी

32
0
SHARE

इंदौर. मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का कहना है कि आने वाला विधानसभा चुनाव प्रदेश के भविष्य को तय करेगा. राजनीतिक जीवन में मैंने कभी ऐसा दौर नहीं देखा, जब हर वर्ग खुद को ठगा महसूस कर रहा है. ढाई हजार लोग कांग्रेस से टिकट के लिए कतार में हैं. इन दावेदारों में भाजपा के 30 विधायक भी शामिल हैं. टिकट सिर्फ सर्वे के आधार पर ही बांटे जाएंगे. कमलनाथ ने कहा कि भाजपा कलाकारी की राजनीति कर रही है. कांग्रेस आजादी के पहले गोरों से लड़ी थी, अब चोरों से लड़ेगी. अध्यक्ष की कुर्सी संभालने के बाद पहली बार इंदौर आए कमलनाथ अपने स्वागत में सड़क पर उमड़े कार्यकर्ताओं का हुजूम देख खुश नजर आए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नजर किसान, युवा और व्यापारियों पर है. उन्होंने नारा दिया कि ‘कांग्रेस की सरकार बनी तो हर किसान के हाथ में दाम होगा, युवा के हाथ में काम होगा और व्यापारी को टैक्स से आराम होगा.’

आरक्षण के साथ न्याय के भी साथ

एट्रोसिटी एक्ट में संशोधन के खिलाफ आंदोलन पर कमलनाथ ने कहा कि हम आरक्षण व एट्रोसिटी एक्ट को जरूरी मानते हैं, पर सबके साथ न्याय हो, यह भी हमारा सोच है.

विजयवर्गीय बोले-कोलकाता लौट जाएं कमलनाथ

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पार्टी के सभी विधायक और कार्यकर्ता कमलनाथ से संपर्क करते हुए उन्हें यह जरूर बोलना चाहते हैं कि वो प्रदेश में कांग्रेस की हालत समझें और प्रदेश की राजनीति छोड़ दिल्ली की राजनीति में रुचि लें या वापस अपने गृह प्रदेश बंगाल (कोलकाता) लौट जाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here