Home विदर्भ अमरावती रिवाल्वर की नोंक पर लूट का प्रयास

रिवाल्वर की नोंक पर लूट का प्रयास

29
0
SHARE

परतवाडा. अपना प्रतिष्ठान बंद कर मोपेड से घर लौट रहे व्यापारी को रिवाल्वर की नोंक पर लुटने का प्रयास होने की घटना से जुड़वा शहर में सनसनी फैल गई. आरोपियों ने इजी स्टिल के संचालक खोजेमा अली अली हुसैन (48) पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया. लेकिन अचानक एक रिश्तेदार वहां आने से आरोपी पिस्तौल दिखाते हुए खोजेमा की बैग वहीं छोड़कर भाग गए. बताया जाता है बैग में 60,000 रुपए नकद व लैपटाप था. घटना में खोजमा गंभीर रूप से घायल हुए है. घबराए खोजेमा पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाई. इसके बावजूद परिसर वासियों की सूचना पर पुलिस ने जांच आरंभ की है.

रिश्तेदार आने से भागे लुटेरे
शहर के जाने माने व्यापारी खोजेमा अली अली हुसैन रोजाना की तरह शनिवार रात 8 बजे अंजनगांव रोड स्थित दूकान बंद कर अपनी (क्र. एक्टिवा क्र. 6366) पर सवार होकर तारानगर मातश्री सभागृह के पीछे स्थित अपने घर जा रहे थे. तभी उनके घर से कुछ ही दूरी पर बाइक पर सवार 2 आरोपियों ने उनका बैग खिंचने का प्रयास किया. खोजमा ने इसका विरोध किया तो दोनों आरोपियों ने उनकी गाड़ी रोककर उन पर तेज धार हथियारों से हमला किया और बैग हथिया ली. हमले में वे गंभीर रूप से घायल हुए. तभी खोजमा के रिश्तेदार हुसैन पाटणवाला अचानक बाहर आए. यह देखकर चोरों की सिट्टी पिट्टी गुम हो गई. इसमें एक चोर ने जेब से पिस्तौल निकालकर खोजमा और पाटणवाला पर तान दी और बैग वहीं छोड़कर भाग गया.

खंगाले जा रहे CCTV फुटेज
इस घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही थानेदार सोलके अपनी टीम के साथ घटना स्थल पंहुचे. उन्होंने पूछताछ आरंभ की. खोजमा और पाटणकर ने लुटेरों का हुलिया पुलिस को बाताया. दोनों आरोपी बगैर नकाब के थे. इनमें से एक की आयुक 45-46 के आस पास व दूसरे की 30 वर्ष के आस पास होने की बात बताई गई. पुलिस अब आरोपियों का पता लगाने इस परिसर के सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है. खोजमा पर निजी अस्पताल में इलाज जारी है.

पुलिस कर्मी की अजीब सलाह
घटना की सूचना पर घटना स्थल पर पंहुचे एक पुलिस कर्मी ने खोजमा को सांत्वना देते हुए अनावश्यक परेशानी से बचने इस मामले में पुलिस में शिकायत न करने की सलाह दे डाली. जससे पहले से ही सहमें, घबराए खोजमा ने शिकायत दर्ज नहीं करवाई.

मामला गंभीर, जांच जारी
यह मामला गंभीर है. हमने परिसर के सीसीटीवी के फुटेज की जांच आरंभ की है. हमलावरों में से 1 लगभग 45 व दूसरा 30 वर्षीय बताया जाता है. मामले की कड़ी जांच जारी है.

-संजय सोलंके, थानेदार.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here